होम Cricket IND vs ENG: सैम करन और हार्दिक पांड्या के झगड़े की वजह...

IND vs ENG: सैम करन और हार्दिक पांड्या के झगड़े की वजह आई जिसे जानकर आप भी रहें जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Sam karan और हार्दिक पांड्या के झगड़े की वजह आई जिसे जानकर आप भी रहें जाएंगे हैरान बतादे की हार्दिक पांड्या और सैम करन ने ले ली है। जी हां, दोनों ही खिलाड़ी हाल ही में दूसरे वनडे के दौरान दोनों ही मैदान पर झगड़ते हुए दिखाई दिए थे । उसके बाद में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच इस बढ़ते हुए बवाल का बीच-बचाव अंपायर को करना पड़ा।

आपको पता ही होगा की भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के क्रिकेटर जोस बटलर के बीच टी20 के सीरीज के  दौरान ही कुछ मनमुटाव दिखाई दिया था, जिसके बाद में वह दोनों ही काफी चर्चा भी हुई थी। लेकिन अब बात करते है सैम करन और हार्दिक पांड्या के बीच में झगडा कैसे हुआ|

- Advertisement -

दूसरे वनडे मैच के दौरान जब भारतीय पारी का 46वां ओवर चल रहा था, तब ही हार्दिक पंड्या और सैम करन आमने-सामने थे। ओवर की समाप्ति के दौरान ही सैम करन ने हार्दिक पांड्या की तरफ देखते हुए कुछ बोला! इस दौरान जब हार्दिक पांड्या दूसरे छोर पर मौजूद थे। ऐसे में जब सैम करन ने उनसे कुछ कहने की कोशिश की थी, तो शायद हार्दिक पांड्या उनकी बात को ठीक से सुन ही पाए होंगे। उसके बाद में वह तुरंत दौड़ते हुए गेंदबाजी के एंड पर आए और तुरंत सेम करने से पूछने लगे कि, आखिर उन्होंने कहा क्या है?

ऐसे में मामला आगे बढ़ने लगा। जिसके बाद अंपायर को इस मामले के बीच आना पड़ा। अंपायर ने बीच में आकर दोनों ही खिलाड़ियों को अलग-अलग कर दिया। इस दौरान ये नहीं समझ आ रहा था कि, सैम करन, हार्दिक पांड्या पर क्यों नाराज हुए?Sam Karan and Hardik Pandya

- Advertisement -

क्या वजह हैं की हार्दिक पांड्या से नाराज हुए थे सैम करन?

आपको पता ही होगा की, इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम करन भारतीय टीम को 46वां ओवर डालने के लिए आए थे। बता दे सैम करन हमेशा से ही कूल से रहने वाले खिलाड़ी है उनकी गेंदबाजी के दौरान ही पहली गेंद, तीसरी गेंद और पांचवीं गेंद पर हार्दिक पांड्या ने छक्के लगाए थे। और ऐसे में उनके इस 46वां ओवर के खत्म होने के बाद वह लगातार तीन छक्के से आग बबूला हो गए थे।

इस गुस्से का कारण यह भी कहा जा सकता है कि, हार्दिक पांड्या ने अपनी धमाकेदार पारी के दौरान पूरे 4 छक्के लगाए थे, जिसमें से 3 छक्के अकेले सैम करन के ओवर में थे। सैम करन ने 7 ओवर में 47 रन गवाएं। ऐसे में उनका आग बबूला होना जाहिर सी बात है।

- Advertisement -

IND vs ENG: सैम करन और हार्दिक पंड्या के झगड़े की वजह आई सामने, इस वजह से सबक सिखाने पहुंचा था भारतीय आलराउंडर 3

बात करें हार्दिक पांड्या की तो, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने क्रीज पर आधा घंटे तक समय बिताया। उन्होंने 218.75 की स्ट्राइक रेट से 16 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली। जिसमें हार्दिक पांड्या ने 4 छक्के और एक चौका भी जड़ा।

और भी न्यूज़ पढ़े के लिए क्लिक करे

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post