Home » Cricket » IPL 2021 ऋषभ पंत अभ्यास और व्यायाम वीडियो उनके द्वारा साझा किए गए

IPL 2021 ऋषभ पंत अभ्यास और व्यायाम वीडियो उनके द्वारा साझा किए गए

Rishabh Pant ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

श्रेयस अय्यर के IPL 2021 से बाहर होने के बाद भी ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कमान सौंपी गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कई तरह की एक्सरसाइज  करते नजर आ रहे हैं जिसमें रनिंग, डंबल उठाना और स्ट्रेचिंग शामिल हैं.

न्यूज़ नई दिल्ली. विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) IPL 2021 के आगामी सीजन 14 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभालेंगे. श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के चलते उन्हें अब उनकी यह जिम्मेदारी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को दी गई है. उन्होंने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. दिल्ली की कप्तानी मिलने के बाद पंत का यह पहला वीडियो है जो की उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने साझा किया है.

23 वर्षीय ऋषभ पंत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘कोई आराम के दिन नहीं, जैसे मैं खुद को फिर से सेट, चार्ज और आईपीएल (IPL) के नए सीजन 14 के लिए तैयार कर रहा हूं. स्ट्रेंथ-कंडीशनिंग कोच रजनीकांत के साथ सेशन से अच्छा लगा. दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनने को लेकर उत्सुक हूं.

वीडियो में पंत कई तरह की एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं जिसमें रनिंग, डंबल उठाना और स्ट्रेचिंग शामिल हैं. पंत के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक इस टी20 लीग में 68 मैच खेले सुके है और कुल 2079 रन बनाए हैं. उनके नाम इस लीग में एक शतक और 12 अर्धशतक किए हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों और टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. सभी खिलाड़ी अब अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ रहे हैं और जरूरी क्वारंटीन के बाद प्रैक्टिस शुरू कर देंगे. निजी कारणों या चोट की वजह से कई खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही बाहर हो गए हैं. इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर भी शामिल हैं जो चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर हो गए. उनके बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत को सौंपी गई.

इसे भी देखें, धनश्री वर्मा के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिखे शिखर धवन, Video वायरल

पंत ने आईपीएल के पिछले सीजन में 14 मैचों में कुल 343 रन बनाए जिसमें उनका औसत 31.18 का रहा. वह पहली बार आईपीएल में 2016 में खेलने उतरे थे. साल 2018 में खेला गया उनका सीजन बेस्ट रहा, तब उन्होंने 14 मैचों में कुल 684 रन बनाए जिसमें उनका औसत भी 52.61 का रहा था. आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से चेन्नई में होगी, जिसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा. टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा.

ये भी पढ़े, IPL 2021 Update मुंबई इंडियन को लेकर सुनील गावस्कर ने की, की भविष्यवाणी

Sharing:

Leave a Comment