होम Cricket केएल राहुल बोले- ' की मुझे यकीन था कि कर्नाटक से अगला...

केएल राहुल बोले- ‘ की मुझे यकीन था कि कर्नाटक से अगला खिलाडी यही होंगे ‘

- Advertisement -

न्यूज़ पुणेः युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार पदार्पण से केएल राहुल हैरान नहीं हैं और उन्हें हमेशा से यकीन था कि कर्नाटक से भारतीय टीम में जगह बनाने वाला अगला क्रिकेटर वही होगा। इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये शानदार प्रदर्शन करके मशहूर हुए कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में पदार्पण करके चार विकेट चटकाये।

राहुल ने कहा‌ ईमानदारी से कहूं तो मैं उसके प्रदर्शन पर हैरान नहीं हूं । मुझे हमेशा से यकीन था कि कर्नाटक से भारतीय टीम में अगला खिलाड़ी वही होगा। उन्होंने कहा हम एक ही बैच के नहीं है लेकिन मैने उसे जूनियर क्रिकेट खेलते काफी देखा है और नेट्स पर भी उसने अपने प्रदर्शन से ध्यान खींचा था।

- Advertisement -

राहुल ने कहा वह काफी लंबा है और तेज गेंद डालता है । उसे विकेट से काफी उछाल मिलती है । विजय हजारे और मुश्ताक अली ट्रॉफी में उसके साथ खेलकर मुझे अहसास हो गया कि वह काफी बहादुर भी है।

उन्होंने कहा कि मेहनत करते रहने पर प्रसिद्ध भारतीय टीम के लिये काफी उपयोगी साबित होगा। राहुल ने कहा मुझे खुशी है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बावजूद वह अपना स्वाभाविक खेल दिखा रहा था । इस स्तर पर खेलते समय नर्वस होना स्वाभाविक है लेकिन उसने पहले तीन ओवर के बाद शानदार वापसी की।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करके प्रभावी प्रदर्शन करने वाले सभी युवाओं को आईपीएल में खेलने का फायदा मिला है और टीम प्रबंधन ने भी उनका आत्मविश्वास बढ़ाया है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post