Home » Entertainment » Bhoot Police Social media Review: कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’, में इस एक्टर्स एक्टिंग यूजर्स को पसंद नहीं आई, जानिए कौन है वह एक्टर्स…

Bhoot Police Social media Review: कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’, में इस एक्टर्स एक्टिंग यूजर्स को पसंद नहीं आई, जानिए कौन है वह एक्टर्स…

भूत पुलिस (Bhoot Police) फिल्म आज ओटीटी (OTT) पर रिलीज हो गई है. जिसके बाद से ही यूजर्स इस फिल्म को देखने के बाद अपना रिएक्शन सोशल मीडिया (Bhoot Police Social media Review) पर दे रहे हैं. अभी जानते हैं कि यूजेस को फिल्म में क्या अच्छा लगा।

Bhoot Police Social media Review
Bhoot Police Social media Review

भारत में आज  दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है भूत पुलिस और कंगना राणावत की न्यू फिल्म थलाइवी और फिल्म भूत पुलिस जिसमें हमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan), यामी गौतम (Yami Gautam), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), और जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी इस फिल्म में नजर आने वाली है इन सभी एक्टर को देखकर फिल्म कॉफी ज्यादा बजट से बनाई गई है. लेकिन यह फिल्म थिएटर की जगह की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज की गई है।

भूत पुलिस (Bhoot Police) फिल्म आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. यानी कि 10 सितंबर को रिलीज की गई है पहले इस फिल्म को 17 सितंबर को रिलीज की जानी थी लेकिन आखिर मौके पर मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर आज की तारीख यानी कि 10 सितंबर को ही रिलीज कर दी है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं

भूत पुलिस (Bhoot Police) फिल्म को देखने के बाद यूजेस अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिल रहा है. लोग को यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही है, यह तो कह सकते हैं कि लोगों को यह फिल्म पसंद भी आ रही है, वही कुछ लोग को अर्जुन कपूर की एक्टिंग ने यूजर्स को निराश कर दिया है 

वही सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडीज की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. यूजर्स का कहना है वही कुछ यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म की कहानी अच्छी है लेकिन उसे बनाया सही से नहीं गया है जिसकी वजह से इस फिल्म में हमें भूत पुलिस फिल्म इतनी पसंद नहीं आई।

आज थलाइवी (सिनेमाघरों में), भूत पुलिस, टक जगदीश, क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है और तुगलक दरबार (ओटीटी पर) जैसी फिल्में फैंस के सामने पेश की जा रही हैं. ऐसे में भूत पुलिस मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें कई बड़े स्टार्स दिखाई दे रहे हैं.ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे पवन कृपलानी ने निर्दशित किया है.

Sharing:

Leave a Comment