होम Entertainment Bigg Boss 15: Ekta Kapoor ने किया अनाउंसमेंट Naagin 6 का इस...

Bigg Boss 15: Ekta Kapoor ने किया अनाउंसमेंट Naagin 6 का इस दिन होगा Premiere रिलीज

Ekta Kapoor ने अनाउंसमेंट किया है की नागिन 6 (naagin 6) जल्द ही रिलीज होगा। पॉपुलर show नागिन Naagin 6 के वापिस Salman Khan के Bigg Boss 15 मंच पर किया ऐलान.

- Advertisement -

Ekta Kapoor ने अनाउंसमेंट किया है की नागिन 6 (naagin 6) जल्द ही रिलीज होगा। पॉपुलर show नागिन Naagin 6 के वापिस Salman Khan के Bigg Boss 15 मंच पर किया ऐलान.

वीकेंड का वार एपिसोड में, बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान ने भारतीय टीवी क्वीन एकता कपूर को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया।  टीवी और फिल्म निर्माता ने अपने होम डेकोर ब्रांड एक: ब्रिंग इंडिया बैक होम की घोषणा की, जो एकता कपूर की साड़ी और भारतीय एक्सेसरीज का सिग्नेचर लेबल है।

Ekta kapoor announces naagin 6
- Advertisement -

Ekta Kapoor ने जो एक और बड़ी घोषणा की Naagin 6 के लिए अपने बहुचर्चित शो नागिन की वापसी थी। एकता कपूर ने अपने अपकमिंग शो Naagin 6 (Upcoming Shows naagin 6) के मुख्य भूमिका में कौन सी अभिनेत्री नजर आने वाली है उसका खुलासा अभी तक एकता कपूर ने नहीं किया है।  नागिन 6 के अभिनेता का खुलासा भी नहीं किया है.

एकता कपूर ने इसके दौरान बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 ) में हमें एक संकेत जरूर दिया है आपको बता दें कि एकता कपूर ने बिग बॉस में अभिनेत्री यहां अभिनेता का नाम को  क्योंकि उन्होंने उस अभिनेता के लिए पब्लिक नहीं किया है लेकिन उन्होंने अभिनेता के पहले अक्षर को को साझा किया है  ‘M’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस शो में मौजूद है। इसके अलावा एकता कपूर ने नागिन 6 की रिलीज डेट भी की को भी अनाउंसमेंट किया है। नागिन 6 30 जनवरी को रिलीज होगा। इसके बाद में सलमान ने पिछली नागिन अभिनेत्रियों सुरभि चंदना को आमंत्रित किया। जो हमें नागिन के सीजन 5 में मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने अनीता हसनंदानी, जो शो के दूसरे सीज़न का हिस्सा थे उनको भी शामिल किया।

- Advertisement -

ये भी पढे ‘एकता कपूर’ को नई नागिन 6 की मैन हीरोइन, जानिए कौन है वह जो ‘Naagin 6` में अपनी तीखी अदाओं से आप पर करेगी वार!

उसके बाद में हमने बिग बॉस 15 इस एपिसोड में एकता कपूर ने बिग बॉस के घर में एंट्री की और घरवालों के साथ मस्ती भरा गेम भी खेला। इसके अलावा एकता कपूर ने प्रतियोगियों में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस के घरवालों के मुखौटा को हटाना होता है।  कुछ ही समय में तनाव पैदा हो जाता है क्योंकि निशांत करण से ‘दोस्ती का मुखौटा’ हटा देता है।

उसके बाद निशांत ने कहा, “मैं और करण काफ़ी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन इसे मेरेपे बरसो नहीं हैं। दूसरी ओर, उमर बताते हैं कि शमिता अपने फैसले के साथ अनुचित है, जिसके लिए शमिता अस्पष्ट प्रतिक्रिया के साथ अपना बचाव करती है।  एकता अपनी वापसी से नाराज़ हो जाती हैं और कहती हैं, “मेरेको कोई अनुचित बोलता तो मैं चार जवाब देता की मैं इसिलिए अनुचित नहीं हूं।”

- Advertisement -

ये भी पढे Naagin 6 – Naagin 6 Actress Cast, Naagin 6 Release Date, | Naagin 6 Story

शनिवार के एपिसोड में मीशा के एलिमिनेशन के बाद, एक और हाउसमेट को घर से बेघर कर दिया जाएगा, जैसा कि पहले सलमान ने इशारा किया था।

सलमान ने विशाल के साथ अपने भरोसे के मुद्दों पर शमिता के भ्रम को भी स्पष्ट किया।  शमिता का कहना है कि उन्हें हर किसी से उनके बारे में नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती रहती है।  लेकिन बाद में वे सर को क्लियर करते नजर आते हैं।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post