Kangana Ranaut ने खुल्लम खुल्ला सान्या मल्होत्रा की, तारीफ तो लोग बोल जिससे सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

0

कंगना रनौत अभिनेत्री (Kangana Ranaut) अपने सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसके कारण वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती अब हाल ही में उन्होंने सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की तारीफ में ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने दंगल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद में वह अपनी पहली ही फिल्म से सान्या मल्होत्रा अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. और
फिल्म ने उनकी एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आई थी. दंगल फिल्म के बाद में लोग अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे हाल ही में उनकी नई फिल्म पगलैट रिलीज हुई है. अब नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है.

कंगना ने फिल्म ‘पगलैट (Pagglait)’ के लेकर हाल ही में ट्वीट किया था. अपनी तारीफ सुनकर सान्या ने भी इमोशनल हो गईं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सान्या मल्होत्रा की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा है कि वो इतनी अच्छी हैं और मैं खुश हूं कि लोग उनके टैलेंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि #PagglaitOnNetflix बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है… तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी, बहुत सारा प्यार तुमको.

जिसके बाद में उनका यह ट्वीट के बाद में लोग अपनी – अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं
ऐसा इस लिए क्योंकि कंगना रनौत के मुंह से हर किसी के लिए तारीफ कम ही किया करती है,
कंगना रनौत के तारीफों ने सभी लोगो को हैरान कर दिया है. कंगना (Kangana Ranaut) के द्वारा तारीफ किए जाने पर से फैंस एक्ट्रेस के मजे ले रहे है, यूजर्स कह रहे हैं कि चलो शुक्र है तुमने किसी की तारीफ तो की है वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू है.

आपको बता दें कि पगलैट फिल्म को 26 मार्च के दिन रिलीज हो चुकी है.इस फिल्म में सान्या के अलावा आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव और राजेश तैलांग जैसे सितारे नजर आए हैं. फिल्म एक अलग विषय पर बनी है जिसमें कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है.

वहीं कंगना की नई फिल्म थलाइवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. इस साथ ही हाल ही में एक्ट्रेस को पंगा और मणिकर्णिका के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है.

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here