तो आखिर मिल ही गई ‘एकता कपूर’ को नई नागिन 6 की मैन हीरोइन, जानिए कौन है वह जो ‘Naagin 6` में अपनी तीखी अदाओं से आप पर करेगी वार!

0

Naagin 6: काफी दिनों से ही टीवी शो नागिन 6 का इंतजार कर रहे उनके फैंस को आखिर खुशखबरी मिली ही गई हैं, नागिन 6 के लिए एकता कपूर को नई नागिन मिल गई है, बता दे कि नागिन 5 कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था। कुछ रीजन के कारण लेकिन अब नागिन 6 (Naagin 6) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,

अब कुछ न्यूज़ आ रही है कि कुछ ही दिनों में “एकता कपूर”  नागिन कि नई सीरीज को भी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कहा जा राह है, की उन्होंने नागिन 6 (Naagin 6) के लिए एक नई नागिन भी ढूंढ ली है. अभिनेत्री और कोई नहीं अभिनेत्री ”नियती फतनानी” (Niyati Fathnani) ही नागिन इस सीजन 6 की नई ‘नागिन’ बनेगी न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो एकता कपूर ने यह फैसला लिया है. आपको बता दें कि इससे पहले नियति टीवी शो ‘नजर’ में सर्पिका का किरदार भी निभा चुकी हैं.

इससे पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम आया था सामनेNaagin 6 ki New Naagin

इससे पहले नागिन 6 की मैन हीरोइन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बारे में ऐसी अफवाह चल रही थी कि एकता कपूर उन्हें नागिन 6 मैन किरदार में पेश करने वाली है हालांकि यह बाद में अफवाह साबित हुई थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि नागिन इस नए सीजन में आपको नागिन का रोल निभाते हुए नजर आएगी ”नियती फतनानी” (Niyati Fathnani) जिन्होंने Naagin 5 के लिए सेलेक्ट हुई थी लेकिन बाद में उनका यह किरदार में सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) निभाया था।

‘नागिन 6’ से दर्शकों को है काफी उम्मीदें

नागिन सिक्स के इस नए सीजन से दर्शकों को काफी उम्मीदें है क्योंकि इस शो के नागिन के पहले सीजन और दूसरे सीजन ने दर्शकों का काफी ज्यादा मनोरंजन की इसके अलावा इसके तीसरे सीजन 3 सीजन लोगों को काफी पसंद आया लेकिन पिछले दो सीजन्स 4 और 5 की टीआरपी कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण काफी खराब हो गई ऐसे में नागिन के फैंस नागिन 6 मैं कुछ दमदार तरीके से इस शो को पेश करना होगा।

ये भी पढ़ें, इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज और मूवीस – Top 10 Netflix Hindi web series – June 2021

मेरा नाम विक्रम नामा हैं  हम हमेशा यह कोशिश करते हैं की यहाँ पर आपको ऐसी न्यूज़ आप तक जो आपको जानना जरूरी हो,  हम यह न्यूज़ आपके लिए सोशल मीडिया और हिन्दी और इंग्लिश न्यूज़ वेबसाइट से प्रोवाइड कर करवाते हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here