Aranyak Review: रहस्य से भरे अरण्य में रवीना टंडन, जानिए कैसी है Aranyak Web Series पूरी Details

रेटिंग: 3.5/5 स्टार
डायरेक्टर: विनय वाइकुल
कलाकार: रवीना टंडन, आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और जाकिर हुसैन

Aranyak Review
Aranyak Review

Aranyak Review: नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज हुई है इस  रहस्य में वेब सीरीज ने रिलीज होते ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा इस वेब सीरीज में आपको रवीना टंडन, आशुतोष राणा, और परमब्रत चटर्जी, जाकिर हुसैन ने. अरण्यक वेब सीरीज में जंगल रहस्यमई कहानी के जरिए हमें इस वेब सीरीज की कहानी सस्पेंस से बांधे रखती हैं।

Aranyak वेब सीरीज में सभी एक्टर की एक्टिंग कैसी हैं (Aranyak Web Series Cast)

Aranyak इस वेब सीरीज में हमें सभी एक्टर की एक्टिंग काबिले तारीफ अच्छी है इसके अलावा हम एक्टिंग के मामले में रवीना टंडन ने एक नया पक्ष को एक्सप्लोर करती नजर आई उन्हें कस्तूरी डोगरा के में आप देखेंगे तो आपको रवीना टंडन नजर नहीं आएंगी उन्होंने अपने किरदार को कुछ इस तरह से निभाया है कि आप को रवीना टंडन इस वेब सीरीज में कहीं नजर नहीं आती है रवीना टंडन का बोलने का अंदाज एक्सप्रेशन सीरीज में आपको छूटते नजर नहीं आता है वाक्य में रवीना टंडन ने अपनी एक्टिंग से उनके फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही है, इसके अलावा सीरीज में आपको आशुतोष राणा, मेघना मलिक और जाकिर हुसैन ने भी अच्छी एक्टिंग की है

यें भी पढ़ें फिल्म Tadap First Review: कैसी है Ahan Shetty की डेब्यू फिल्म तड़प,,,,

Aranyak Web Series Story

‘अरण्यक’ (Aranyak) की कहानी शुरू होती है एक विदेशी टूरिस्ट की बेटी के कत्ल के साथ. Aranyak Web Series की Story इस कत्ल की गुत्थी उलझती जाती है. आपको बता दें की जैसे ही यह सीरियल किलर का केस आता कस्तूरी डोगरा यानी रवीना टंडन के पास तो वह है उस समय कस्तूरी डोगरा (रवीना टंडन) छुट्टी पर जाने का प्लान कर चुकी होती हैं और परमब्रत की एंट्री होती है. इस तरह कहानी में कई मोड़ नजर आते हैं, और इसमें राजनीति, सीरियल किलर, दहशत और इमोशंस का जोरदार मिश्रण देखने को नजर आता है. 

Aranyak Web Series Trailer

यें भी पढ़े Aarya Season 3 Release date: Cast, Story, Teaser, Trailer कब रिलीज होगा?