होम Entertainment कैसी है "फिल्म बंटी और बबली 2', देखने से पहले देखें...

[Bunty Aur Babli 2 Review] कैसी है “फिल्म बंटी और बबली 2′, देखने से पहले देखें रिव्यू

फिल्म बंटी और बबली 2 रिव्यू (Bunty Aur Babli 2 Review) यह फिल्म एक बेहद एंटरटेनिंग है जिसे देखकर आपको 2005 की यहाँ आ जाएगीं| बंटी और बबली 2 (Bunty aur Babli 2 Actor) रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidharth Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharbari Wagh),,,,,

- Advertisement -

फिल्म: बंटी और बबली 2 (Bunty aur Babli 2) जानकारी

फिल्म निर्देशक: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidharth Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharbari Wagh)

- Advertisement -

रेटिंग: 4 स्टार

Bunty Aur Babli 2 Review
Bunty Aur Babli 2 Review

विक्रम नामा/जयपुर। फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty aur Babli 2) 2021 में रिलीज हो गई है आज हम इस फिल्म का रिव्यू करने वाले हैं जिसे पढ़कर आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना लेंगे. फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty aur Babli 2 Actor) में कौन से एक्टर नजर आने वाले हैं, आपको बता दें कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidharth Chaturvedi), और शरवरी वाघ (Sharbari Wagh) भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा हमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जो कि एक इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे. आपको बताती की फिल्म बंटी और बबली फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में रिलीज हुआ था। जोकि एक सुपर हिट साबित रहा था, फिल्म के पहले पार्ट में हमने देखा था कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी ने बंटी और बबली बनकर लोगों को चूना लगाया था। लेकिन इस बार आपको इस फिल्म में बंटी और बबली 2 में आपको बंटी और बबली के किरदार में सिद्धार्थ चतुर्वदी और शरवरी नजर आने वाले हैं, इसके अलावा हमें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की जगह पर पुलिस के किरदार में पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं।

बंटी और बबली 2 रिव्यू (Bunty aur Babli 2 Review)

- Advertisement -

बंटी और बबली 2 इस फिल्म की कहानी को हम बारीकी से समझेंगे और आपको इस फिल्म में क्या देखने को मिलेगा। बंटी और बबली 2 फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है कुणाल उफ (सिद्धांत चतुर्वेदी) इसके अलावा हमें सोनिया (शरवरी वाघ) भी हमें फिल्म के शुरुआत में नजर आती है, जो कि बंटी और बबली के नाम का यूज करके लोगों को चूना लगा रहे होते हैं. वहीं दूसरी तरफ हम देखते हैं की राकेश (सैफ अली खान) और विम्मी त्रिदेवी जोकि रानी मुखर्जी इस किरदार नजर आ रही है. आपको बताद पिछले बंटी और बबली 2 फिल्म हम देखते हैं की 15 साल से यह काम छोड़कर अपनी नई लाइफ एंजॉय कर रहे होते हैं। उसके बाद हम इस फिल्म बबली हाउस वाइफ बन गई हैं. और बंटी रेलवे में ट‍िकट काटने का काम संभाल रहे होटे हैं। इसी बीच उन्हें अचानक खबर आती है कि सालों बाद एक बार फिर बंटी और बबली वापस लौट आए हैं। इसके बाद हम फिल्म देखतें पुलिस इंस्पेक्टर जटायु सिंह (पंकज त्रिपाठी) नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए पुराने बंटी और बबली से मदद मांगते हैं।

जिसके बाद आता है कहानी में ट्वीस्ट। नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए ओर‍िजिनल बंटी बौर बबली अपने पुराने रास्ते को अपनाते हैं। अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या वे नए बंटी और बबली को पकड़ पाएंगे या उनके साथ मिलकर वापस लोगों चूना लगाना शुरु कर देंगे। अब आगे क्या होता है ये तो आपको फिल्म देखकर पता चलेगा|

बंटी और बबली 2 में सभी एक्टर एक्टिंग कैसे हैं?

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को सालों बाद बड़े पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प रहा। दोनों की वहीं पुरानी मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिली। वहीं अगर बात करें नए बंटी और बबली को तो सिद्धांत अपने किरदार फिट बैठ रहे थे और  शरवरी पहली फिल्म में काफी इंडिपेंडेंट लग रही थीं। दोनों एक फ्रेश कपल लग रहे हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। वहीं फिल्म में पंकज त्रिपाठी की कॉमिक टाइमिंग काफी शानदार है। देखा जाए तो पैसा वसूल फिल्म है, जो आपको एंटरटेनिंग लगेगी। 

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post