The Latest News of india

Latest News of India Hindi News india News Locl News Technology News Entertainment News Cricket News Breaking News Headlines from India and World.

Mere desh ki Dharti: Movie Divyenndu Sharmaa | Mere Desh ki Dharti Movie Release Date | Movie Review

मेरे देश की धरती फिल्म: यह फिल्म Dibyendu Sharma जो मिर्जापुर और बिच्छू की खेल जैसे बड़ी वेब सीरीज में काम कर चुके हैं उनकी एक नई ‘New Film Mere Desh Ki Dharti’ मैं आपको काम करते दिखाई देंगे।

आपको पता ही होगा कि Dibyendu शर्मा को सही पहचान दिलाई मिर्जापुर web series मैं उनकी मुन्ना त्रिपाठी वाले कैरेक्टर ने इस वेब सीरीज के बाद वह देश भर में एक पॉपुलर चेहरा बन गए मिर्जापुर 2 के बाद हाल ही में रिलीज बिच्छू का खेल कुछ हद लोगों ने पसंद किया।

Mere Desh ki Dharti Movie Release Date

लेकिन अब Dibyendu Sharma एक अलग तरह की फिल्म लेकर आ रहे हैं ‘Mere Desh Ki Dharti Film Hindi‘ जो आज की समय से मैच कर रही है। यानी किसानों की परेशानियों को लेकर लेकिन ऐसा नहीं है अभी के किसान आंदोलन को देखकर इस फिल्म का निर्माण किया गया है। जिसका नाम है 

मेरे देश की धरती (Mere Desh Ki Dharti Film) इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हो गई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इससे बनने में देरी हो गई।

10 Top Best web series in Hindi | Best web series in hindi 2020

Mere Desh ki Dharti Movie Release Date

Divyenndu Sharma

आपको बता दें कि मेरे देश की धरती फिल्म को आने वाले साल 2021 में रिलीज किया जाएगा। क्योंकि इस साल के अब कुछ दिन बचे हैं और इसके ट्रेलर को भी अभी रिलीज नहीं किया गया नहीं तो यह समझना सही होगा कि इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा।

Mere Desh ki Dharti: Movie Cast and Crew
Anupriya Goenka

Divyenndu Sharma

Anant Vidhaat

Avantika Khatri

Mere Desh Ki Dharti Movie Story

मेरे देश की धरती फिल्म: की कहानी Divyenndu Sharma, एक शहरी इंजीनियर की भूमिका निभाएंगे जो गांव आते हैं, किसानों की समस्याएं देखकर उनको जिंदगी का मकसद मिल जाता है वह सोचते हैं कि कैसे इनकी समस्या को दूर किया जा सके, वह धीरे-धीरे किसानों की बारीकी से उनकी समस्या के बारे में विचार करते हैं और उन समस्याओं को और बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करते हैं।

Divyenndu Sharma

Mere Desh ki Dharti Movie Review

इस फिल्म की कहानी महाराष्ट्र वेदर इलाके में किसानों की कहानियां सुनी होगी और आपको उनकी दुर्दशा का पता होगा। इस फिल्म मैं उनके हालत के बारे में बताया गया है उनकी पानी की समस्या समझ चुका हूं Divyenndu Sharma यह भी कहा कि कने की मिलो के कारण हो रही है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं 

Mere Desh Ki Dharti Movie Release Date उनके लिए बनाई गई योजनाओं का लाभ उन्हें नहीं मिल रहा हैं मुख्यता इस फिल्म में आपको इस फिल्म में किसानों की समस्याओं का निवारण के बारे में बताया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *