युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को चार छात्रों को गिरफ्तार

युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को चार छात्रों को गिरफ्तार किया. News Uttar Pradesh, crime News, Latest News Hindi, News Today

न्यूज़ महोबा (उत्तर प्रदेश), 24 मार्च उत्तर प्रदेश के महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मलकपुरा मुहल्ले की 20 साल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को चार छात्रों को गिरफ्तार किया।

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेन्द्र कुमार गौतम ने बताया कि 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में किराये के कमरे में रहकर पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहे चार छात्रों (उम्र 19 से 21 साल के बीच) को बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है।

वहीं, शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनूप कुमार दुबे ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में घटना का समय 21-22 मार्च की रात बताया है, लेकिन मामला आज दर्ज करवाया है।

उन्होंने बताया कि चारों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: The Latest News of India ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

मेरा नाम विक्रम नामा हैं  हम हमेशा यह कोशिश करते हैं की यहाँ पर आपको ऐसी न्यूज़ आप तक जो आपको जानना जरूरी हो,  हम यह न्यूज़ आपके लिए सोशल मीडिया और हिन्दी और इंग्लिश न्यूज़ वेबसाइट से प्रोवाइड कर करवाते हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here