Reliance Jio की AGM आज, Jio 5G फोन और 5G नेटवर्क जैसे बड़े प्रोजेक्ट से उठा सकती है पर्दा जानिए क्या है पूरी खबर

Reliance jio AGM News5जी नेटवर्क की शुरुआत के एलान की भी उम्मीद है

रिलायंस का 44वीं एजीएम आज

रिलायंस जिओ देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज 44 वीं सालाना महासभा (AGM) यानी कि आज इसका आयोजन होने जा रहा है, रिलायंस जिओ 5G नेटवर्क और 5G स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है, कुछ टेक एक्सपर्ट का मानना है कि रिलायंस जियो अपने जिओ बुक लैपटॉप (Jio Book laptop) के बारे में भी इस एजीएम (AGM) में बात कर सकती हैं।

मुंबई में 5G का ट्रायल 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो कुछ ही दिनों पहले 5G नेटवर्क का ट्रायल मुंबई में किया था. जिसमें उन्होंने सफलतापूर्वक 1Gbps की स्पीड को हासिल किया है, इसके अलावा कंपनी आज 5G स्माटफोन को लेकर भी इस पर एजीएम (AGM) के दौरान इस पर बात कर सकती है।

मुख्य ऐलान रिलायंस

रिलायंस और भी कई सारे इस एजीएम (AGM) में ऐलान कर सकती है. जैसे कि कुछ समय पहले न्यूज़ आई थी अमेरिकन कंपनी इंटेल (Intel) भारत में 5G नेटवर्क के विकास में रिलायंस जिओ से साझेदारी करना चाहती हैं इसके बारे में भी आज रिलायंस जिओ के चेयरमैन मुकेश अंबानी इसके बारे में बात कर सकते हैं. इसके अलावा कंपनी इसके बारे में बात करेगी कि उन्होंने 2020 पिछले वित्त वर्ष में कैसा प्रदर्शन किया है, बल्कि यह भी पता चलेगा अगले वर्षों के लिए रिलायंस ने क्या महत्वाकांक्षी योजनाएं बनाई हैं।

Leave a Comment