होम News 2021 साल के आखरी महीने में मार्केट, लॉन्च होगीं यह बेहतरीन Smartwatch,...

2021 साल के आखरी महीने में मार्केट, लॉन्च होगीं यह बेहतरीन Smartwatch, फीचर देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान 501mAh बैटरी, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

वीवो अपनी नई स्मार्ट वॉच 2 (Vivo Watch 2) को जल्दी ही चीन के मार्केट में 22 दिसंबर को लॉन्च करने वाला है  न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्ट वॉच के कुछ फीचर लीक हुए हैं

- Advertisement -
Vivo Watch 2

जयपुर। वीवो अपनी नई स्मार्ट वॉच 2 (Vivo Watch 2) को जल्दी ही चीन के मार्केट में 22 दिसंबर को लॉन्च करने वाला है  न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्ट वॉच के कुछ फीचर लीक हुए हैं बता दे के वीवो के इस स्मार्टवॉच (Smartwatch) को लेकर लगातार न्यूज़ भी सामने आती रहती हैं। अभी न्यूज़ में हमें कुछ  लीक रिपोर्ट्स सामने आई है इन न्यूज़ की मानें तो हमें वीवो वॉच 2 (Vivo Watch 2) की डिजाइन एक गोलाकार डायल से लैस होगी। वीवो ने यह पुष्टि की है कि वीवो वॉच 2 को एक बार चार्ज करने के बाद आपको सात दिनों तक चल सकता है। कंपनी ने स्मार्ट वॉच की तस्वीरें आधिकारिक तौर पर साझा की है, जिससे जिसे देखकर यह पता चला है कि वीवो वॉच 2 (Vivo smartwatch 2) को सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता देगी विवो स्मार्ट वॉच 2 को काले और सफेद दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा है। माना जा रहा है कि वीवो वॉच 2 में 5ATM-रेटेड वॉटर रेजिस्टेंस और 501mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें विवो मोबाइल रेट 2022 5G

- Advertisement -

स्मार्टवॉच पहले से ही वीवो चाइना की वेबसाइट पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध है। हालांकि , चीनी टेक दिग्गज ने अभी तक इसकी कीमत या वेरिएंट के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। बता दे की हाल ही में एक लीक में रह  दावा किया गया था, कि वीवो वॉच 2 (Vivo Smartwatch) में आपको ब्लूटूथ और eSIM वेरिएंट में उपलब्ध होगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार, आपको ब्लूटूथ वेरिएंट की कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,500 रुपये) और eSIM वर्जन की कीमत CNY 1,699 (लगभग 20,300 रुपये) होने की उम्मीद है।

वीवो वी23 प्रो: संभावित डिजाइन

- Advertisement -

रिपोर्ट की माने तो वीवो वी23 प्रो (Vivo V23 Pro) जनवरी की शुरुआत में ही भारत में लॉन्च हो सकता है, Vivo V23 Pro को अभी हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्क में देखा गया था, लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन में पीछे की तरफ हमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। डिवाइस में कम्पनी ने मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC दिया है। वीवो के इस फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। बता दें कि वीवो वी23 प्रो एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। वीवो के इस नए डिवाइस में आपको 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने की संभावना है वहीं हमें फोन में 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर देखने को मिल सकता है।

यें भी पढ़े,,, विवो मोबाइल रेट 5,000

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

ADS

General News