होम News भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला हैं मोटोरोला के ये 3...

भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला हैं मोटोरोला के ये 3 फीचर फोन, जानिए क्या है Motorola के इन Phone के खास फीचर्स

मोटोरोला अपने 3 फीचर फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, रिपोर्ट के अनुसार Moto A10, Moto A50 और Moto A70 जैसे कई फीचर फोन्स को भारत में लॉन्च करने जा रहा है।

- Advertisement -

मोटोरोला अब अपने फीचर फोन को भारत की मार्केट में उतारने की तैयारी कर रहा है आपको बता दें कि भारत फीचर फोन का सबसे बड़ा मार्केट हैं इसलिए अब मोटोरोला अपने 3 फीचर फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, रिपोर्ट के अनुसार  Moto A10, Moto A50 और Moto A70 जैसे कई फीचर फोन्स को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। YTechb ने तीनों फोन की पहली तस्वीरें और प्रमुख स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं

Moto A10 A50 A70 launch in India
Moto A10, Moto A50, Moto A70

Moto A10 और Moto A50 क्या है खास फीचर्स
Moto A10 और Moto A50 में आपको 1.8-इंच का डिस्प्ले और MediaTek MT6261D चिपसेट दिया गया है। वही दोनों ही मॉडल में आपको हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ आने की संभावना है। ये फोन एडजस्टेबल फॉन्ट साइज, ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग और वायरलेस एफएम रेडियो जैसी अन्य सुविधाएं भी पेश करने की उम्मीद है। वही Moto A50 के बैक पैनल में एक कैमरा और एक टॉर्च भी देखने को मिलेंगी। ये हीं फीचर्स आपको Moto A10 पर उपलब्ध नहीं हैं। दोनों डिवाइस डुअल सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आने वाला है।

- Advertisement -

Moto A70 के खास फीचर्स
Moto A70 बड़े डिस्प्ले के साथ आने वह है जिसकी डिस्पले साइज 2.4-इंच की होने वाली है। वही आपको Unisoc चिप के साथ देखने को मिलेगा है। इसमें वीजीए कैमरा और पीछे की तरफ इंस्टेंट एलईडी टॉर्च है। इसमें 100 एसएमएस और 2,000 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर किए जाने की उम्मीद हैं। इसके अलावा आपको संपर्कों के लिए फ़ोटो और आइकन भी यूज कर सकते हैं। यह रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन और ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस एफएम का भी सपोर्ट करने की क्षमता होंगी। A70 में 1,750mAh की बैटरी है। यही बैटरी A10 और A50 में भी उपलब्ध है। नई ए-सीरीज़ मोटोरोला फोन के रिटेल पैकेज में 5W चार्जर और केबल शामिल होगा। बड़े आकार की बैटरी ए-सीरीज़ के फोन को 1 या 2 दिनों तक चलने देगी।

मोटोरोला के तीनों ही फोन पर मिलेगी 2 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी
Moto A-सीरीज के फीचर फोन 2 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आ सकते हैं। बिक्री के बाद सर्विस भारतीय फोन ब्रांड लावा द्वारा प्रदान की जाएगी। वही हमें A10, A50 और A70 की सटीक लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है। A10 की कीमत लगभग 1,500 रुपये होने की संभावना है, जबकि बाकी दो फोन की कीमत लगभग 2,000 रुपये हो सकती है। इन फोनों के ब्लू, सिल्वर (केवल A70 के लिए) और गोल्ड जैसे रंगों में आने की उम्मीद है। मोटोरोला द्वारा इन हैंडसेट को उत्तर प्रदेश सहित भारत के पांच राज्यों में जारी किया जा सकता है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post