Oneplus 9 series launch in India: लॉन्च इवेंट को कहां देखें, जानें यह हो सकती है, स्पेसिफिकेशन्स

0

Oneplus अपने 9 series के स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही मंगलवार को लॉन्च करने की तयारी कर रहीं हैं Oneplus 9 रिपोर्ट की माने तो इसके लॉन्च वर्चुअल इवेंट के दौरान किया जाएगा, जो भारतीय समयानुसार शाम साढ़े 7 बजे शुरू होगा. आपको बतादे की कम्पनी अपने तीन स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. यह स्मार्टफोन OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R  होंगे इसके अलावा कम्पनी अपनी पहली स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करने जा रही है.

Oneplus 9 लॉन्च इवेंट कहां होगा ?

Oneplus 9 series बतादे की कम्पनी अपने तीनों ही स्मार्टफोन को वर्चुअल इवेंट के दौरान ही लॉन्च करेगी. आप सभी लोग OnePlus 9 लॉन्च वर्चुअल इवेंट को लाइव देखने के लिए उत्सुक हैं आप भी इस इवेंट को मंगलवार शाम साढ़े 7 बजे कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाकर इवेंट को देख सकते हो. यह लाइव स्ट्रीम वनप्लस के दूसरे सोशल मीडिया चैनलों पर भी मौजूद होंगे.

OnePlus 9 Series स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9 Series के इन स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही, इनके कुछ फीचर की जानकारी सामने आ गई है. रिपोट की माने तो कंपनी ने पहले कन्फर्म किया था की नई सीरीज के इन दोनों ही स्मार्टफोन OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro मॉडल्स के स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 888 (Qualcomm Snapdragon 888) के प्रोसेसर के साथ Hasselblad कैमरा मौजूद रहेंगे.

इसके अलावा इन मॉडल्स में दो वेरिएंट होने की संभावना है- इनमें से एक 8GB रैम और दूसरा स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ ही launch हो सकता है. इसके अलावा एक 128GB और दूसरा स्मार्टफोन में 256GB का स्टोरेज दिया जा सकता है. OnePlus ने यह भी कन्फर्म किया है कंपनी यह भी कहा है की दोनों ही स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करेगें.Oneplus 9 series launch in India

बतादे की ये दोनों ही स्मार्टफोन मॉडल्स स्क्रीन डिस्प्ले के मामले में अलग होंगे. इसके अलावा वनप्लस 9 में 6.55 इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने की उम्मीद हैं. जबकि, OnePlus 9 Pro में आपको 6.78 इंच का फ्लूड AMOLED QHD+ स्क्रीन होगा. कंपनी ने यह भी कन्फर्म किया था कि OnePlus 9 Pro में 120Hz डिस्प्ले होगा, जिसमें 1Hz तक जाने की क्षमता रहेगी. जहां दोनों फोन्स में 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे होंगे, वहीं OnePlus 9 में 48 MP + 50 MP + 2 MP प्राइमेरी कैमरे और OnePlus 9 Pro में 48 MP + 50 MP + 8 MP + 2 MP प्राइमेरी कैमरे रहने की उम्मीद है.

 ये भी पढ़े Moto के इस स्मार्टफोन को आज भारत लॉन्च, कीमत और फीचर्स देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान,

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here