होम Entertainment यहाँ देखें 'Aarya Season 2', का टीज़र: सुष्मिता सेन अपने सबसे बुरे...

यहाँ देखें ‘Aarya Season 2’, का टीज़र: सुष्मिता सेन अपने सबसे बुरे राक्षसों से लड़ने के लिए आर्य सरीन के रूप में वापस आ गई हैं

इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड हॉटस्टार स्पेशल्स (Hotstar Specials’ 'Aarya Season 2' returns) का 'आर्या' बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुष्मिता (Actor Sushmita) सेन अभिनीत एक और पावर-पैक सीज़न के साथ लौट रहा है जोकि जल्द ही केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होने वाला है।

- Advertisement -
Aarya Season 2

इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड हॉटस्टार स्पेशल्स (Hotstar Specials’ ‘Aarya Season 2’ returns) का ‘आर्या’ बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुष्मिता (Actor Sushmita) सेन अभिनीत एक और पावर-पैक सीज़न के साथ लौट रहा है जोकि जल्द ही केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होने वाला है।

‘आर्या 2’ वापस आ गया है, और इस बार पंजा अच्छे के लिए निकला है। पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, Disney+ Hotstar अब इस शो को इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स (hotstar specials) के एक और ने शो को रिवेटिंग सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

- Advertisement -

Aaryan season 2 के टीजर हमे नजर आ रहा है के इस टीज़र में हम यह देख सकते है आर्य सीजन 2 के इस टीजर हमे एक महिला नजर आ रही है और उसके सामने गुलाल हमे में उड़ रहा है इससे हम इस सीजन की कहानी को समज सकते है की आर्य सीजन में हमें एक ऐसी महिला के कहानी के बारे में जाने को मिलेगा. जिसने शायद इस महिला ने एक प्रतिज्ञा की है जो उसे हर कीमत पर अपने पति की मौत का बदला लेते हुए दिखाई दे गई.

दूसरे सीज़न के साथ वापसी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक राम माधवानी ने कहा, “पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद हमें जो प्यार और काफी प्रशंसा मिली, वह दिल को छू लेने वाली थी. और इसके वहज से हमें दूसरे सीज़न को और अधिक प्यार और श्रम के साथ बनाना है। इंटरनेशनल Emmy Awards में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में शो का नामांकन उस कहानी में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है जिसे हम बताने के लिए तैयार हैं। मैं शो के प्रशंसकों को आर्या सीजन 2 की यात्रा के अगले चरण पर ले जाने के लिए रोमांचित हूं। उसे हर कदम पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि उसे अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच एक अच्छी लाइन चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है।”

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post