Home » Personal Finance » मोबाइल से लोन कैसे लिया जाता है | Mobile Se Loan Kaise le [2023]

मोबाइल से लोन कैसे लिया जाता है | Mobile Se Loan Kaise le [2023]

मोबाइल से लोन कैसे लिया जाता है: आपको भी पैसों की जरूरत है और आप अपने मोबाइल फोन कि मदद से लोन-लेना चाहते है। तो आज हम आपको मोबाइल से लोन लेने की जानकारी प्रदान करेंगे। मोबाइल से लोन लेने के लिए आपको मिनिमम डॉक्यूमेंट की जरूरत होती है, जोकि कुछ ही मिनटों में आपका लोन अप्रूव भी हो जाता हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी। आप अगर लोन के लिए Eligible होते है तो लोन की राशि 5 मिनट में आपके बैंक अकाउंट में भेज दी जाती हैं आप इस लोन के लिए अपने घर से ही आवेदन कर सकतें है। तो आइए जानतें है की आप अपने मोबाइल से लोन कैसे ले सकते है।

मोबाइल से लोन कैसे लिया जाता है ?

मोबाइल से लोन कैसे ले सकते हैं, मोबाइल से लोन लेना काफी आसान हैं। अगर आपको कम ब्यज दर में लोन चाहिए तो आप अपने बैंक की आधिकारिक ऐप से लोन ले सकतें है. या फिर आप इस लेख में बताएं गयें Loan App की मदद से लोन लिया जा सकता है। अब बात करते है की आप इस लेख में बताई गई लोंन ऐप से आप अपने मोबाइल फोन से लोन कैसे ले सकतें है, आपको बता दें की आज हम आपको किसी भी बैंक से लोन लेने के बारे में नहीं बताने वाले हैं। बल्क़ि आज हम आपकों Money View App से अपने मोबाइल फोन की मदद से लोन कैसे लिया जाता हैं इसके बारे में बताएँगे।

मोबाइल से लोन कैसे ले ?

मोबाइल से लोन लेने के लिए सबसे पहलें आप Google Play Store से Money View App को डाउनलोड करे, उससे पहलें आपको बता दें की Money View ऐप को Post लिखें जानें तक 4.6 रेटिंग और एक करोड़ से भी अधिक बार डाउनलोड किया गया है। वहीं कम्पनी का दावा हैं की Money View india’s #1Choice for Instant Loans App हैं, तो चलिए जानतें है Money View App’s से आप अपने मोबाइल फोन से लोन कैसे ले सकतें हैं, और आपको लोन लेने के लिए किन-किन दस्तावेज़ की आवश्यकता होगी।

यह भी पढ़ें 20,000 का लोन चाहिए | Loan for 20000 – कैसे ले…

Money View Personal Loan App Se:-

Money View Personal Loan App Se
  • मोबाइल से लोन लेने के लिए पहले मनी व्यू को डाउनलोड करें
  • फिर मनी व्यू ऐप को अपने मोबाइल में खोले
  • उसके बाद मोबाइल नंबर और ओटीपी डाल कर अकाउंट वेरीफाई करें
  • उसके बाद अपनीं बेसिक डिटेल्स डाले और अपनी लोन योग्यता चेक करें
  • फिर योग्यता चेक करनें के बाद KYC को पूरा करें
  • उसके बाद आप अगर लोन के लिए योग्य है तो जितनी लोन की राशि चाहिए उससे डाले/पुनर्भुगतान अवधि को भी चुनें
  • उसके बाद मनी व्यू कम्पनी कुछ घंटो के भीतर आपके दिए गयें बैंक/अकाउंट लोन राशि को भेज देगीं।

आपको बता दें Money View App देश के 5000 से अधिक स्थानों पर लोन की सेवा प्रदान करती है वहीं कम्पनी – 8 भाषाओं में सेवाओं को उपलब्ध कर वाती हैं.

Money View App से लोन लेने से पहलें इन बातोँ का रखें ध्यान?

आपका लोन राशि: तक होनी चाहिए ₹10,000 to ₹5,00,000
पुनर्भुगतान अवधि: से 3 महीने से 5 वर्षों
वार्षिक ब्याज दर:: से 16% – 39%*
प्रोसेसिंग फीस: से 2% – 8%*

इसके अलावा आपका न्यूनतम सिबिल स्कोर 600 या एक्सपेरियन 650। तक होना यह उन लोंगो के लिए मान्य है वेतनभोगी और स्व-रोज़गार दोनों के लिए व्यक्तिगत ऋण के लिए है वहीं अगर आपको लोन चहिए तो आपकी आयु 21-57 वर्ष तक होनी चहिये।

यह भी पढ़ें बैंक से लोन कैसे लें? | Bank Se Loan Kaise le…

अधिक जानकरी के लिए Customer Care नंबर

Customer Care No.080 4569 2002

Web Site:- moneyview.in

नोट:- अगर आप मोबाइल से लोन लेना चाहते है तो आपको हमेशा Trusted Loan App से ही लोन लेना चाहिए हैं वहीं अगर Loan App Trusted है पर उनकी Interest Rate अधिक है तो आपको वहां से लोन नहीं लेना है क्योंकि उस लोन को चुकाने के समय पर आपको लोन से अधिक राशि को Pay करना होगी। इसलिए आपको इस बात का हमेशा ही ध्यान रखें की आप जब भी किसी भी बैंक या लोन App से लोन ले रहें हैं, तो उसकीं ब्याज दर के बारें में जानकारी जरुर ले।

बता दें की यह कोई Sponsor Post नहीं हैं इस लेख को लिखने का मुख्य कारण यहीं हैं की इस लेख के माध्यम से आप सभी मोबाइल से लोन ले सकें। अगर आपको इस लोन ऐप से लोन मिल जाए तो आप हमें comment के जरिए जरुर बताए

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment