Top 10 Indian, Latest web series 2021, Indian web series list - The Latest News of India

Top 10 Indian, Latest web series 2021, Indian web series list

Top 10 Best Crime – Thriller – Mystery Hindi Dubbed English Movies – Web series 2020 | Indian web series list

आज हम आपको latest web series 2021 के बारे में बताने जा रहे ऐसे show कुछ ब्रांड न्यू शो नेटफ्लिक्स पर आने वाले साथ ही साथ कुछ ऐसे शो है, जिनके अपकमिंग शो आने वाले हैं। तो आप भी एक्साइटेड होंगे। Netflix Hindi web series इनमें से सभी वेब सीरीज हिंदी में भाषा में देख सकते हैं।

Indian web series list 2021

Upcoming सीरीज Netflix 2021 बेस्ट वेब सीरीज लिस्ट । वैसे तो अमेजॉन और zee5 की कई सारी वेबसाइट आती रहती है, लेकिन लोगों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। लेकिन लोगों को ज्यादातर पता नहीं होता है कि कौन सी वेब सीरीज किस तारीख को रिलीज होने वाली है। आज हम आपको ऐसी 10 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी रिलीज होने वाली है उसके बारे में भी बताएंगे।

New web series 2021 Hindi list | Top Indian Hindi Web Series of 2021

Bullets – 08 jan

बुलेट वेब सीरीज इस सनी लियोनी में करिश्मा तन्नकर एक्शन ड्रामा क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज इस वेब सीरीज़ में हल्की-हल्की कॉमेडी और इस वेबसाइट में दोनों लड़कियां अपने आप को बचाने के लिए क्राइम के रास्ते पर चलीई जाती है “Indian web series list” और फिर पुलिस और पॉलिटिक्स दोनों ही उनके पीछे पड़ जाते।

Bullets

इस वेब सीरीज की सिंपल सी कहानी है। “Web series 2020” थोड़ी सी एक्शन और कॉमेडी के साथ टाइमपास वेब सीरीज हैं इतनी कमखास नहीं है लेकिन टाइम पास के लिए देख सकते हैं लेकिन अगर कुछ देखने के लिए नहीं है तो इस वेब सीरीज को आप देख सकते हो‌ । इस वेब सीरीज़ में सनी लियोन लेकिन वैसा कुछ भी इस वेब सीरीज में नहीं है।

Messiah – मसीहा Netflix web series

इस वेब सीरीज में आपको ड्रामा मिस्ट्री से जुड़ी कहानी देखने को मिलेगी। जिसमें वह व्यक्ति अपने आप को यूसी मसीह का अवतार बताता है।
और कुछ चमत्कार करते दिखाई देगा। जेसिका कहीं भी दिखाई देना वह लोगों में एक भरोसा पैदा कर लेता है और देखते ही देखते उसने पूरे दुनिया में वह पॉपुलर हो जाता है

Latest web series

जैसे कि एक सेलिब्रिटी को को जानते हैं, वैसे ही लोग उसको जानने लगते हैं, इसके बाद कुछ लोगों को उस पर शक होता है और फिर सीआई ए इस केस को हैंडल करता है। उसके बाद उसे जेल में डाल देते हैं। बाकी तो आप जब इस वेब सीरीज को देखोगे तो पता चल ही जाएगा कि इस वेब सीरीज में क्या देखने को मिलेगा ।

Jl – 50 – Sony LIV

यह वेब सीरीज क्राइम ड्रामा थ्रिलर इसमें आपको टाइम ट्रेवल भी देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज में आपको एक प्लेन के बारे बताया जाएगा । जो रनवे से उड़ान भरने के बाद गायब हो जाता है। Latest web series जिसका किसी को पता नहीं चलता फिर बहुत सालों बाद वह प्लेन उड़ता देखा जाता है। और फिर वह प्लेन क्रैश हो जाता है, जिसमें सारे पैसेंजर मारे जाते है बस एक पायलट और एयर हॉस्टेस को छोड़कर लेकिन वह भी कोमा में चले जाते हैं ।

Top 16 ‘Friendship Web Series’ | Best Web Series Hindi | Web series On Friendship 2021

Peaky Blinders – Netflix web series

यह एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है “latest web series on Netflix” जिसके अभी तक सात सीजन रिलीज हो गए हैं आपको बतादें की इस वेब सीरीज की कहानी 1920 के करीब इंग्लैंड में जब वर्ल्ड वॉर 1 के बाद कुछ गैंगस्टर की टोक्यो में ब्लेड सिले होते थे और वह गैंगस्टर काफी पॉपुलर हुए.

Peaky Blinders - Netflix web series

आपको बता दें कि जब भी उन पर अटैक करने की कोशिश करता तो अपनी टोपियां घुमाते सामने वाले व्यक्ति को जख्मी कर लेते थे। ऐसे ही देखते देखते इन गैंगस्टर की पीके ब्लेंडर की गैंग बन जाती है। फिर उनके साथ क्या होता है आप इस वेब सीरीज में देख सकते हो।

The Gone Game – Voot

यह एक हिंदी वेब सीरीज है जिससे मोबाइल फोन के कैमरे से शूट की गई है, 2020 में लॉकडाउन की वजह से मोबाइल फोन के कैमरे से शूट की गई हैं। इस वेब सीरीज में संजय कपूर मैं मेन रोल में है. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज की कहानी है एक फैमिली की जो अलग-अलग शहरों में अपने अपने घर में लॉक हुए है कोई भी लॉकडाउन में बाहर नहीं जा सकता तभी संजय कपूर की लड़की को पता चलता है उसके पति को कोरोना हो गया है।

The Gone Game

जो अब किसी होटल में है फिर अचानक से उसका पति गायब हो जाता है हर किसी को यह नहीं समझ आ रहा है कि उसका पति कहां गायब हो गया और उसको चुपचाप दफना दिया जाता है। आपको पता ही होगा कि कोविड-19 में मारे गए लोगों को ऐसे ही दफनाया गया था। लेकिन इस वेब सीरीज एंड बहुत अलग होता है जिससे कोई भी गेस्ट नहीं कर सकता।

Shrikant Bashir

यह वेब सीरीज सोनी लिव पर 11 दिसंबर को रिलीज की गई थी क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है जो पहली बार सोनी लिव क्राइम ड्रामा इतना डिस पॉइंट किया । लेकिन इस वेब सीरीज में एक्शन के अलावा सब बढ़िया है इस वेब सीरीज में सबकी बढ़िया एक्टिंग है लेकिन एक्शन 90 की मूवी मैं भी इससे अच्छे बढ़िया एक्शन देखने को मिलता था। इस वेब सीरीज की स्टोरी लाइन काफी बढ़िया है लेकिन इसके एक्शन कैमरा एंगल बहुत घटिया क्वालिटी के यूज किए गए हैं

Mcmafia – Netflix

यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। इस वेबसाइट की कहानी एक यंग बिजनेसमैन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है जो एक गैंगस्टर फैमिली से बिलॉन्ग करता है लेकिन वह गलत काम से अपने आप को दूर रखने कोशिश करता है लेकिन एक खून होने की वजह से उसकी फैमिली बाकी माफ किया के नजर में आ जाती है, अब उसका परिवार है खतरे में और फिर वह अपने परिवार को बचाने के लिए वापस आता है और फिर वह खुद माफिया को उसका हिस्सा बनना पड़ता है आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में इंडियन के लिए नवाजुद्दीन सिद्दकी भी देखने को मिलेंगे।

Guns Akimbo – Amazon Prime

यह इंग्लिश वेब सीरीज है जो हिंदी में भी उपलब्ध है  बेस्ट एक्शन ड्रामा क्राइम थ्रिलर कॉमेडी  वेब
मूवी है जिससे देखकर पूरी तरह से खो हो जाओगे जब तक की मूवी पूरी नहीं हो जाती है इस वेब सीरीज में एक्शन की कोई कमी नहीं है और एक्शन देखते-देखते आपको हंसी भी जरूर आएगी हीरो की तरसी हुई हालत को देखते हुए।

Paava kadhaigal – Netflix

इस वेब सीरीज के 4 पाठ है जिसमे इसकी कहानियों को अलग-अलग बताया गया है आपको बता दें कि इस मूवी की चारों कहानियां आपको काफी पसंद आने वाली है जो इस वेब सीरीज से आपको बांध के रखेगी आपको इस वेब सीरीज़ मैं भारतीय कल्चर के कड़वे सच बारे में बताया गया है जो अभी तक गांव में ऐसे रीति रिवाज के देखने को मिलते हैं। जिसमें इज्जत के नाम पर कैसे रिश्तो के गले को गोटा जाता है, आज हम आजाद होने के बावजूद भी सोसाइटी और कम्युनिटी के दायरे में रहना पड़ता है।

Kaun Who Did IT – Flipkart

Kaun Who Did IT जो अभी-अभी 2021 में फ्लिपकार्ट पर रिलीज किया गया था यह वेब सीरीज क्राइम ड्रामा थ्रिलर वेब मूवी है जो लो बजट और बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्शन के साथ बनाया गया है ।

Kaun Who Did IT

आपको बता दें कि। इस वेब सीरीज का एक ही एपिसोड को रिलीज किया गया। जो काफी अमेजिंग है इस वेब सीरीज में आपको एक बेस्ट इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर देखने को मिलेगा जो किसी हादसे की वजह से वह रिटायरमेंट ले लेता है,”latest web series” लेकिन कुछ पेशिदा मर्डर मिस्ट्री से लेडीस महिला ऑफिसर रिटायरमेंट ऑफिसर की मदद लेने में मजबूर कर देता। इस वेब सीरीज में आपको देखने को मिलेगा । की कैसे वह दोनों बंद कमरे में रह कर फोटो और वीडियो की मदद से केस को सॉल्व करते हैं।

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment