OMG 2 release date, Story और Cast पोस्टर Video - The Latest News of India

OMG 2 release date, Story और Cast पोस्टर Video

OMG – Oh My God 2 यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की upcoming Hindi language कामेडी-ड्रामा फिल्म (comedy-drama film) हैं. omg 2 की Akshay Kumar और Pankaj Tripathi, pivotal roles आदि इस फिल्म में नजर आने वाले है.

ओ माय गॉड 2 फिल्म की शूटिंग (shooting) को शुरू कर दिया है यहां उज्जैन में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है और यह फिल्म जल्द ही OMG 2 Release Date 2022 में रिलीज हो सकती है।

omg 2 movie
OMG 2 Movie

OMG – Oh My God 2 की Cast और ओ माय गॉड 2 फिल्म की रिलीज डेट

OMG 2 release date

ओ माय गॉड 2 फिल्म की रिलीज डेट (OMG 2 Release date) की तो अभी तक सामने mog 2 की रिलीज डटे समाने नहीं आई है. लेकिन यह फिल्म हमें 2022 के अंत तक देखने को मिल जाएगी।

अगर परिस्थितियां ठीक रही तो यह फिल्म हमें 2022 के अक्टूबर महीने में रिलीज की जा सकती है, इसके अलावा इस फिल्म की शूटिंग उज्जैन में गुरुवार, 21 अक्टूबर शुरू हो चुकी है।

OMG 2 shooting

oh my God 2 फिल्म की शूटिंग उज्जैन में शुरू की जा चुकी है. OMG 2 shooting location अक्षय कुमार ने फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ की शूटिंग Ujjain में शुरू कर दी है l आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में नजर आने वाले है l

अक्षय कुमार ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया था l जिसमें उन्हें और पंकज त्रिपाठी को साथ चलते हुए देखा जा सकता है l दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म के पहले पोस्टर को जारी किया था l

https://www.instagram.com/tv/CVXj70hF22D/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षय और OMG 2 की Cast ने गुरुवार, 21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में फिल्म ओ माय गॉड 2 शूटिंग शुरू किया है. मध्यप्रदेश में शूट करने के लिए उनका 17 दिनों का शेड्यूल है।  आपको बता दें कि अक्षय कुमार उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर, राम घाट, काल भैरव मंदिर और टावर चौक पर फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं।

OMG 2 Cast

ओ माय गॉड 2 फिल्म की कास्ट (OMG 2 Cast) की बात करें तो हमें इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इसके अलावा हमें इस फिल्म में यामिनी गौतम (Yami Gautam) भी नजर आने वाली है इसके अलावा रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के डायरेक्टर Amit Rai हैं।

OMG 2 Story

oh my god 2 film story की बात करे तो हमें ओ माय गॉड 2 (OMG 2 story) फिल्म की स्टोरी एक कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर फिल्म होने वाली है. लेकिन इसके अलावा अगर हम इस फिल्म के पोस्टर की ओर नजर डाले तो हमें यह पता चलता है.

ओ माय गॉड 2 की स्टोरी भगवान शिव की भक्ति और उनकी महिमा पर बेस्ट होने वाली है और भगवान शिव के बारे में और उनके रूपों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

OMG 2 Trailer और Poster

https://www.instagram.com/p/CVXDMYUNVeD/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म ओ माय गॉड 2 फिल्म के ट्रेलर (Omg 2 Trailer) को अभी तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन इस फिल्म के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं.

और इस इस पोस्टर में हमें एक बच्चे की की फोटो भी देखने को मिल रही है इससे तो यही पता चलता है कि यह फिल्म अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाने वाले हैं और वाह अपने भक्त यानी कि उस बच्चे की भक्ति और विश्वास देखने को मिलेगा|

यहाँ पड़े,,, मूवी न्यूज़

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment