Glitter web series Cast Story Review And Rating for IMDb - The Latest News of India

Glitter web series Cast Story Review And Rating for IMDb

Glitter web series: Zee5 की वेब सीरीज ग्लिटर वेब सीरीज कैसी है और क्या आपको Glitter web series देखना चाहिए इसके बारे में आज हम पोस्ट में हम आप बताइएगा। तो आपको बता दें कि यह वेब सीरीज मडर मिस्ट्री वेब सीरीज है ।

Glitter Web Series

इस वेब सीरीज को 9 एपिसोड में डिवाइड किया गया है और इस वेब सीरीज की खास बात यह है की Glitter web series में आपको काफी हॉट सीन भी देखने को मिलेंगे। वही इस वेब सीरीज को देखने के बाद कुछ लोग इसको बोरिंग वेब सीरीज भी कहेंगे हैं। लेकिन इस वेब सीरीज कि Story आपको काफी पसंद आने वाली है। जी हां अगर आप भी मर्डर मिस्ट्री (murder mystery) के रिलेटेड वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपका Glitter web series ठीक-ठाक मनोरंजन करने वाली है।

Glitter Web Series Story

Glitter Web Series Story यह वेब सीरीज बेस्ट है तीन लड़कियों की हैं जो तीनों ही लड़कियां रूममेट है और वह काफी अच्छी फ्रेंड है, इस वेब सीरीज में हमें दिखाया गया है कि इन तीनों में से एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को उनके रूम पर ले आती है उसके बाद चारों ही पार्टी करते हैं। और उसके बाद उन्होंने काफी ज्यादा शराब पी ली होती हैं उसके बाद हम देखते हैं कि वह लड़का जो उस लड़की का बॉयफ्रेंड था वह रात को उनके रूम में ही रहता है. और फिर रात को उस लड़की के रूम से बाहर आकर दूसरी लड़की के रूम में चला जाता है। उसके बाद उसका वह रेप करके फिर तीसरी लड़की के रूम में जाता है और वह तीसरी लड़की उसका मर्डर कर लेती है इसके इर्द-गिर्द ही घूमती है इस वेब सीरीज की स्टोरी।

Glitter web Series Cast Actor

Glitter web series cast एक्टर्स की बात करें तो इस वेब सीरीज में हमें कॉफी एक्टर्स दिखाइए दिए उनमें से कुछ एक्टर्स के नाम शायद आपको याद हो लेकिन कुछ एक्टर की बेस्ट परफॉर्मेंस देखने को मिली हैं।

  • Sakshi. Prarthana Behere.
  • Srinivasan Iyer. Kannan Arunachalam.
  • Anushka. Veebha Anand.
  • Riddhi. Sonia Balani.
  • Samarth. Shiva Dagar.
  • Inspector Shinde. Avinash Narkar.
  • Advocate Bansal. Pankaj Vishnu.
  • Shonali Bose. Priya Wal.

Glitter Zee5 IMDb Rating

Glitter Web Series rating अभी तक IMDb ने इसकी रेटिंग को अधिकारिक तौर पर रेटिंग को पब्लिश नहीं किया है लेकिन हमने इस वेब सीरीज को देखने के बाद इस यह अनुमान लगाया हैं Glitter Web Series की रेटिंग 6.8 के करीब रहने वाली हैं लेकिन यह तो बाद में ही पता चलेगा कि IMDb पर Glitter Web Series rating कितनी होती है!

बाकी अगर आपको यह Glitter Web Series के वह कौन से सीन पसंद आया है तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं।


ये भी पढ़ें,,, Aashram Season 3 Release Date

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment