Upcoming New Web Series – Indori Ishq Web Series Story” MX Player’s “New Web Series” - The Latest News of India

Upcoming New Web Series – Indori Ishq Web Series Story” MX Player’s “New Web Series”

MX Player’s: की न्यू अपकमिंग वेब सीरीज (upcoming New Web Series) इंदौरी इश्की (Indori Ishq) यह एक MX Player’s की ओरिजिनल वेब सीरीज हैं. जिसमें आपको एकतरफा प्यार की कहानी से आपको रूबरू कराया जाएगा. समित कक्कड़ (Samit Kakkad) के निर्देशक, में बनी इस वेब सीरीज में आपको 9-एपिसोड देखने को मिलेंगे इसके अलावा आपको इस वेब सीरीज  में ऋत्विक सहोर (Ritvik Sahore) और वेदिका भंडारी (Vedika Bhandari) भी इस वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

Indori Ishq Release Date, इंदौरी इश्की वेब सीरीज कब रिलीज होगी

यह वेब सीरीज कब रिलीज होगी बता दें कि इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का अधिकारी बहुत पर अनाउंसमेंट किया जा चुका है यदि आपको 10 जून को MX Player’s पर आप इसे फ्री में देख सकते हो।

“Upcoming New Web Series” क्या है “इंदौरी इश्क वेब सीरीज कहानी” (Indori Ishq Web Series Story)

कुणाल (Kakkad) अपने स्कूल के दिनों की समाप्ति के बाद,  ऋत्विक साहोरे (Ritwik Sahore) अपने गृहनगर इंदौर को छोड़कर मुंबई चले जाते है। फिर वह खुद को सबसे खुशहाल व्यक्ति मानने लगता है उसके बाद में वह अपने स्कूल टाइम क्रश तारा (Taara) (वेदिका भंडारी द्वारा अभिनीत) के साथ रिश्ते में है, उसकी बात पता चलता है कि उसने एक शीर्ष नौसेना कॉलेज  (top naval college) में एक सीट हासिल की है और उसके बाद में उसके माता-पिता को उस पर अविश्वसनीय रूप से गर्व होता है।

हालाँकि, उसके जीवन में सब उल्टा हो जाता है. जब तारा उसे दूसरे लड़के के लिए छोड़ देती है (upcoming New Web Series) और उसके बाद में कुणाल (Kakkad) को दर्द, पागलपन और पागलपन की दुनिया में धकेल दिया जाता है।  ऋत्विक ने साझा किया, “मेरे चरित्र कुणाल (Kakkad) का तारा पर अपना जीवन बर्बाद करने के लिए उपहास किया जाता है, जो उसके साथ विश्वासघात करता है।

ये भी पढ़ें, इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज और मूवीस – Top 10 Netflix Hindi web series – June 2021

लेकिन अगर मेजें बदल दी जातीं – तो दुनिया उसे एक लड़की के जीवन को बर्बाद करने के लिए फटकार लगाती।  मेरा मानना ​​है कि एक रिश्ते में दो बराबर हिस्से होते हैं जिन्हें इसे कम करने की जरूरत होती है और दोष या जिम्मेदारियां समान रूप से वितरित की जानी चाहिए। इस वेब सीरीज (Web Series) में अक्षय कुलकर्णी, मीरा जोशी, तिथि राज, डोना मुंशी और धीर हीरा भी हैं।

ये भी पढ़ें Naagin 6` में अपनी तीखी अदाओं से आप पर करेगी वार!

Share:
Photo of author

Vikram Nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment