Advertisement

Top 10 Netflix Hindi web series | New web series 2021 Hindi list | Hindi Web Series on Netflix

Netflix Hindi web series: नेटफ्लिक्स अपकमिंग वेब सीरीज हिंदी डब में रिलीज होने वाली वेब सीरीज के बारे बताने वाले हैं जोकि काफी अमेजिंग स्टोरी के साथ रिलीज होने वाली है इसके अलावा डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) और एम एक्स प्लेयर (MX Player) और Zee5 की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज के बारे में आज आपको बताएंगे.

Netflix Hindi Web Series ~ Top 10 Netflix New Web Series in Hindi | New Web Series 2021 Hindi list

यह वेब सीरीज इस महीने ही रिलीज होने वाली है। और यह हिंदी डब और इंग्लिश में रिलीज होने वाली है इसके अलावा इन वेब मूवी कहीं भी देख सकते हो. इनमें से कुछ वेब सीरीज की रिलीज डेट अधिकारी तौर पर अनाउंसमेंट किया जा चुका हैं.

Indori Ishq (MX Player)Indori Ishq

Indori Ishq: (MX Player) एम एक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज इंदौरी इश्क यह वेब सीरीज उन लोगों को काफी पसंद आने वाली है जिन्हें रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज देखना पसंद हैं इस वेब सीरीज में आपको एक बार फिर एक लड़के को इश्क में जुनूनियत पार करते देख पाएंगे. जोकि कुछ हद तक आपको काफी पसंद आने वाली है, इस वेब सीरीज को 10 जून को MX Player’s पर आप इसे फ्री में देख सकते हो।

Crime Next Door (Disney Hotstar)Crime Next Door

Crime Next Door: यह डिज्नी हॉटस्टार की अपकमिंग वेब मूवी है इस के अलावा अगर इस वेब सीरीज की कहानी की ओर नजर डाले हैं तो यह एक क्राइम थ्रिलर वेब मूवी है जो मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है इस वेब सीरीज में आप देख पाएंगे. कि किस तरह एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व किया जाता है जोकि उन लोगों को काफी पसंद आने वाली है जो मर्डर मिस्ट्री से रिलेटेड मूवीस देखना पसंद करते हैं आप इस 3 जून से हॉटस्टार वीआईपी पर देख सकते हैं।

Black Summer Season 2 (Netflix) 17 Crime Next Door

Black Summer Season 2: यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix Hindi web series) की अपकमिंग वेब सीरीज है यह वेब सीरीज बेस्ट है हॉरर एक्टिविटी पर इस वेब मूवी में आपको जोंबी (Zombie Horror Movies) एक्टिविटी देखने को मिलेगी. ये वेब सीरीज उन लोगों को काफी पसंद आने वाली है जो हॉरर मूवी देखना पसंद करते हैं, इस वेब सीरीज को रिलीज किया जाएगा. 17 जून को नेटफ्लिक्स पर आप देख सकते हो.

Dom (Amazon Primer Video) 4 June

Dom: यह एक क्राइम थ्रिलर (Thriller-crime) वेब सीरीज है जिसकी कहानी बेस्ट है क्राइम थ्रिलर एक्टिविटी पर हम इस वेब सीरीज में देखेंगे कि कैसे एक ऐसे पिता जो अपने बेटे को किसी भी तरह क्रिमिनल (Criminal) होने से रोकना चाहते हैंDom Web Series Netflix

लेकिन क्या वह लास्ट तक अपने बेटे को क्रिमिनल होने से बचा पाते हैं यहां नहीं यह सारी चीजें दिखाई जाएगी इस वेब सीरीज में इसके अलावा यह वेब सीरीज रिलीज होगी. 4 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर,

Lupin Season 2 (Netflix) 11 JuneLupin season 2 Web Series Netflix

Lupin Season 2: यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स कि वह वेब सीरीज है जिसे किसी भी तरह की इंट्रोडक्शन की जरूरत नही है क्योंकि इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी हिट हुआ था और लोगों को इसकी स्टोरी लाइन भी काफी पसंद आई थी ठीक ऐसे ही ल्यूपिन सीजन 2 (Lupin Season 2) फिर से लेकर आ रही है जोकि आपको काफी हद तक पसंद आने वाली है। यह रिलीज होगी नेटफ्लिक्स पर 11 जून को तो इसे जरूर देखें.

Sweet Tooth (Netflix) 4 June

Sweet Tooth: यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की न्यू अपकमिंग वेब सीरीज (Netflix Hindi web series) है जिसकी स्टोरी बेस्ट है क्राइम थ्रिलर (Thriller-crime) एक्टिविटी के ऊपर है, इस वेब सीरीज की स्टोरी उन्हें लोगों काफी पसंद आने वाली है Adventure Web Series बहुत ज्यादा देखना पसंद करते हैंSweet Tooth Web Series Netflix

Sweet Tooth वेब सीरीज की कहानी एक लड़के के लाइफ के ऊपर बेस्ट होगी जो आपको काफी ज्यादा पसंद आएगी. और उससे रिलीज किया जाएगा 4 जून को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो.

Katla (Netflix) 17 JuneKatla web series Netflix

नेटफ्लिक्स की New अपकमिंग वेब सीरीज ‘Katla’ यह वेब सीरीज बेस्ट है हॉरर और क्राइम थ्रिलर एक्टिविटी के ऊपर है इसके अलावा इस वेब सीरीज की कहानी की और नजर डाले तो आपको एक अलग ही सफर पर ले जाने वाली है.

जोकि आपकी कल्पना से परे हो इस वेब सीरीज की कहानी उन्हें काफी पसंद आने वाली है Science के रिलेटेड वेब सीरीज देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं इस वेब सीरीज को 17 जून को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा.

Skater Girl’ (Netflix) 11 June Skater Girl Netflix web series

Skater Girl: नेटफ्लिक्स की यह वेब सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है जिससे 11 जून को नेटफ्लिक्स (Netflix Hindi web series) पर रिलीज किया जाएगा. इस वेब मूवी की कहानी की ओर नजर डालें तो बता दें कि यह हमारे देश के गांव के कल्चर के बारे में बताती है जहां पर अभी तक लड़कियों को एजुकेशन के लिए फ्रीडम नहीं दी जाती है इस वेब सीरीज में आपको लास्ट तक देखने पर पता चलेगा आखिर यह बेटियां क्या कमाल दिखाने वाली इस पुरी वेब सीरीज में यह सारी चीजें दिखाएं जाएगा.

Sunflower (Zee5) 11JuneSunflower new web series Zee5

Sunflower: यह वेब सीरीज जी5 की न्यू अपकमिंग वेब सीरीज (Zee5 New Upcoming Web Series) यह वेब सीरीज उन लोगों को काफी पसंद आने वाली है जिन्हें सीरियल किलर और क्राइम थ्रिलर (Thriller-crime) वेब सीरीज यहां वेब मूवी देखना पसंद हैं उन्हें यह वेब सीरीज बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है इस वेब सीरीज में आप देख पाएंगे कि एक मर्डर मिस्ट्री को किस तरह से सॉल्व किया जाता है 11 जून को Zee5 पर रिलीज की जाएगी।

The Family Man Season 2 (Amazon Prime Video) 4 JuneThe Family Man Season 2

The Family Man Season 2: अमेजॉन की अपकमिंग वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 इस वेब सीरीज को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है क्योंकि इस वेब सीरीज का इंतजार आप सभी बेसब्री से कर रहे हैं फाइनली इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आधिकारिक तौर पर दे दी गई है और इसे रिलीज की जा रही है 4 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर तो उम्मीद करते हैं कि यह पोस्ट ( New web series 2021 Hindi list) आपको काफी पसंद आया होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें, Upcoming Web Series 2021| इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment