The Family Man Season 3 Release Date | Manoj Bajpayee | The Family Man 3 | द फैमिली मैन सीजन 3

0

द फैमिली मैन सीजन 2 रिलीज डेट के बाद से ही ‘The Family Man’ के फैंस के मन यह सवाल है की आखिर “The Family Man Season 3 Release Date” कब की जाएगी. तो आज हम आपको इस वेब सीरीज से जुड़े सभी सवालों के उत्तर देने वाले हैं. इससे पहले हम इस वेब मूवी के इतने सक्सेसफुल बनने का क्या कारण है इसके बारे में आपको बताएंगे.

द फैमिली मैन वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन रिलीज की जा चुके हैं, और इन दोनों ही सीजन को उनके फ्रेंड के द्वारा काफी पसंद किया गया है. जिससे देखकर हम यह कह सकते हैं की यह वेब सीरीज एक सक्सेसफुल वेब सीरीज बन चुकी है इसके अलावा इस वेब सीरीज का इतने लेवल पर पॉपुलर होने का मेन कारण यह भी की है इस वेब सीरीज में हमें एक्टर मनोज वाजपेयी ‘Manoj Bajpayee’ श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभा रहे हैं

जो कि एक इंटेलिजेंस ऑफिसर हैं और इनके इसी दमदार अभिनय और मेकर की स्टोरीलाइन भी एक मेन कारण है और जिस तरह इस वेब सीरीज को लोगों के सामने री प्रजेंट किया जाता है वह वाक्य में तारीफ के काबिल है।

The Family Man Season 2 में आपको मनोज वाजपेयी और समांथा अक्कीनेनी की अहम भूमिका निभाई हैl जिसका निर्देशन राज निदिमोरू और कृष्ण डीके ने किया हैl इसके अलावा ‘समांथा अक्कीनेनी’ ने भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है जिससे लोग इनकी तारीफ करते थक नहीं रहें.the family man season 3 release date

The Family Man Season 3 Release Date – द फैमिली मैन सीजन 3 रिलीज डेट’ आखिर कब होगी रिलीज?

‘द फैमिली मैन सीजन 3 रिलीज डेट यह वेब सीरीज 2022 के अगस्त महीने से पहले ही रिलीज की जा सकती है अगर सबकुछ ठीक रहा तो आपको जल्दी ही इसका तीसरा सीजन देखने को मिल सकता है. इसके अलावा जब एक इंटरव्यू में मनोज वाजपेयी ने पीटीआई को बताया की मुझे बहुत खुशी होगी. अगर राज और डीके इसका तीसरा भाग बनाने का निर्णय लेते हैं

लेकिन इससे पहले इसका लेखन पूरा करना होगाl सभी प्रक्रिया पूरी करनी होगी l मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे फैंस इसके भाग 3 की मांग कर रहे हैंl भाग तीन में क्या होगा l यह मुझे नहीं पता हैl मैं स्क्रिप्ट की प्रतीक्षा कर रहा हूं l और उन्होंने यह भी कहा की वेब सीरीज का ‘एक सीजन बनाने में काफी ज्यादा समय लगता है l

The Family Man Seasons 3 की शूटिंग कहां पर होगी? 

रिपोर्ट की मानें तो नागालैंड में हो सकती है द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग अगर हम इसके पहले सीजन की बात करें तो इसकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली और कश्मीर में हुई थी। वहीं, सीजन 2 की शूटिंग चेन्नई, लंदन, मुंबई और दिल्ली में हुई थी। मेकर्स तीसरे सीजन की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट में होगी।

The Family Man सीजन 3 के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग नागालैंड में हो सकती है सामने रिपोर्ट के मुताबिक यह माना जा रहा है इसके अलावा मुंबई और दिल्ली में भी हो सकती है इस वेब मूवी की शूटिंग हो सकती है। फैमिली मैन वेब सीरीज में श्रीकांत हमेशा स्पेशल मिशन में होते हैं। शो को वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम को दिखाया गया है.

The Family Man Season 3 Story – क्या होगी द फैमिली मैन सीजन 3 की कहानी?

द फैमिली मैन सीरीज के तीसरे सीजन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘फैमिली मैन फ्रेंचाइजी में स्पेशल फोर्स को तत्कालीन राजनीतिक माहौल में जुड़े किसी खास मिशन पर भेजा जाएगा है। और यह मिशन होगा बीते साले के लॉकडाउन पर सीरीज का तीसरा सीजन कोविड दौर पर आधारित होगा। तीसरे सीजन में टीएएससी (थ्रेट अनैलेसिस एंड सर्विलांस सेल) एक बार फिर से एकजुट होगी और चीनी दुश्मनों से दो-दो हाथ करते दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा रिपोर्ट तो यह भी आ रही है की अमेजॉन प्राइम ने राज और डीके के साथ मिलकर यह तय किया है की इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन में भारत को बर्बाद करने के लिए चीनी दुश्मनों के प्लान का नाम ‘गुआन यू’ होगा।

बता दें कि गुआन यू एक चीनी सेना का जनरल था. जिनकी पहले चीनी लोग इसको पुजा करते थे, इसके अलावा सीरीज के 3 सीजन के बारे सूत्र ने पिंकविला को यह भी बताया कि सीरीज का तीसरा सीजन डिजिटल दुनिया को एक अलग ही सफर पर ले जाने वाला है इसके अलावा इस वेब मूवी के मिशन की ओर नजर डाले तो इसका सीजन 1 ‘पाकिस्तान’ और सीजन 2 ‘श्रीलंका’ आधारित था. लेकिन अब श्रीकांत की टीम चीन के खिलाफ अपने इस मिशन के लिए तैयार है। 

The Family Man 3 Cast – द फैमिली मैन 3 कास्‍ट

द फैमिली मैन 3 कास्‍ट की बात करें तो इस वेब सीरीज में आपको कुछ एक्टर की भूमिका पहले जैसी होने वाली है इसके अलावा इस तीसरे सीजन हमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. प्रियामणि इस वेबसीरीज के पहले सीजन का भी हिस्‍सा थीं और अब हमें दूसरे सीजन में भी दिखाई है और इसके तीसरे सीजन में भी देने वाली है. जोकि श्रीकान् तिवारी के वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन में भी गुल पनाग नजर आ सकती है। हर मिशन पर श्रीकांत तिवारी का साथ देने वाले उनके साथी जेके की भूमिका में शारिब हाशमी नजर आएंगे। दूसरे सीजन की तरह इस तीसरे सीजन में उनकी भूमिका ज्‍यादा अहम नजर आ रही है।

Disclaimer: यह जानकारी हमने इंटरनेट से जुटाई है इसके अलावा इस वेब सीरीज में अन्य बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं इसके बारे में कुछ नए बदलाव आते हैं तो हम इस पेस्ट को समय-समय पर इसको अपडेट करते रहेंगे धन्यवाद ।

ये भी पढ़ें,,, नेटफ्लिक्स अपकमिंग वेब सीरीज हिंदी डब में रिलीज होने वाली वेब सीरीज के बारे में

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here