Haseen Dilruba और The Tomorrow War 2 जुलाई को OTT पर रिलीज होगी यह दमदार वेब सीरीज क्या खास है इन दोनों ही फिल्मों में, - The Latest News of India

Haseen Dilruba और The Tomorrow War 2 जुलाई को OTT पर रिलीज होगी यह दमदार वेब सीरीज क्या खास है इन दोनों ही फिल्मों में,

Upcoming Web Series & Movies releases in 2 july: द मोस्ट पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘Netflix और ‘Amazon Prime Video‘ पर आज 2 जुलाई को Haseen Dilruba और The Tomorrow War OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है इन दोनों की फिल्म में क्या खास आपको देखने को मिलेगा. और कौन सी फिल्म आपका सबसे अच्छा मनोरंजन करने वाली है, इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

वैसे तो यह दोनों फिल्म ‘Haseen Dilruba’ और The Tomorrow War 2 जुलाई को OTP प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है लेकिन इन दोनों ही फिल्मों कहानी अलग-अलग हैं, जी हां अगर हम तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की फिल्म हसीना दिलरुबा (Haseen Dilruba) जोकि रोमांटिक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म है। और द टुमारो वॉर (The Tomorrow War) जो कि भविष्य मैं होने वाले बदला के बारे है।

द टुमारो वॉर (The Tomorrow War)

द टुमारो वॉर एक हॉलीवुड फिल्में हैं इसके नाम से ही पता चलता है फिल्म ‘द टुमारो वॉर’ यानी की कल का महायुद्ध विज्ञान और यह फिल्म भविष्य की आशंकाओं की एक मेगा बजट है जो कि व्यक्ति की कल्पना से बनाई गई है इस फिल्म में आपको ‘क्रिस पैट’ इस फिल्म के हीरो है, इनको ऐसी फिल्में बनाने का इन्हें मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में अंतरिक्ष की एक दुनिया के स्टार लॉर्ड के रूप में शोहरत पद्धति दी गई है। इसके अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगें यूवॉन स्ट्रॉवस्की और जे के सिमन्स इसके अलावा आप इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) पर 2 जुलाई को देख सकते हों।

हसीना दिलरुबा (Haseen Dilruba)

हसीन दिलरूबा फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में आपको तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की यह एक रोमांटिक मडर मिस्ट्री पर आधारित इसके अलावा यह फिल्म आपका काफी अच्छा मनोरंजन करने वाली है। इस फिल्म की कहानी भी काफी अट्रैक्टिव क्योंकि यह फिल्म विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के बैनर तले बनी इस फिल्‍म में आपको विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे जैसे एक्टर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फ‍िल्‍म में आपको तापसी और हर्षवर्धन का रोमांस देखने को मिलेगा।

अब बात करते हैं कि कौन सी फिल्म आपको देखनी चाहिए हमारी राय तो यही है कि आप इन दोनों ही फिल्म को जरूर देखें क्योंकि इन फिल्मों के ट्रेलर काफी बढ़िया नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अगर हम एक नजर डालें ‘द टुमारो वॉर’ (The Tomorrow War) की और तो आपको यह फिल्म आधुनिक युग में लेकर जाएगी। जिसमें आपको भविष्य में आने वाली तकनीक से रूबरू करवाने वाली है। एक तरफ हसीना दिलरुबा (Haseen Dilruba) जिसमें आपको रोमांटिक और तापसी बढ़िया एक्टिंग देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें,,, List of Upcoming ‘Indian Web Series list July 2021’ – Release Date, Story

Share:
Photo of author

Vikram Nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment