Advertisement

List of Upcoming ‘Indian Web Series list July 2021’ – Release Date, Story

Indian Web Series list July 2021 की बेस्ट हिंदी वेब सीरीज (Best Web Series of Hindi) के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं आपको बता दें कि यह वेब सीरीज इस महीने ही रिलीज होने वाली न्यू वेब सीरीज 2021 लिस्ट जुलाई (New Web Series 2021 list July) यह सभी वेब सीरीज और मूवीस इस महीने आपका काफी अच्छा मनोरंजन करने वाली है।

Upcoming Web Series and Movies Release in July List 2021 – Top ’10 Indian Web Series list July 2021′

Indian Web Series list July 2021

इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Release) पर रिलीज होने वाली न्यू वेब सीरीज और मूवीस में कुछ खास इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट जो कि इस महीने जुलाई में ‘Indian Web Series list July 2021′ में तापसी की ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को इसके साथ उसी दिन हॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर ‘द टुमारो वॉर’ सीजन 2 वेब सीरीज रिलीज होने वाली शामिल है।

Dujone 9/July, Hoicho/MX Player

Dujone वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह वेब सीरीज स्पेशली उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है जिन्हें मडर मिस्ट्री से रिलेटेड मूवीस और वेब सीरीज को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जो एक तरफ तो एक साधारण जिंदगी जीरा होता है, और दूसरी तरफ क्रिमिनल होता है यह वेब सीरीज रिलीज हो रही है 9 जुलाई 2021 Hoicho पर लेकिन खबर यह भी है कि यह हिंदी डब में MX Player पर भी इस वेब सीरीज को रिलीज किया जा सकता है।

State of Siege: Temple Attack 9/July, Zee5

State of Siege: Temple Attack यह वेब सीरीज उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है जिन्हें भारतीय सैनिकों पर गर्व है, स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस वेब सीरीज में हम देखेंगे कि एक मंदिर पर आतंकवादियों के द्वारा हमला किया जाता है। यही इस वेब सीरीज में आप देख पाएंगे की हमारे भारतीय सोल्जर किस तरह उन सभी भक्तों को आतंकवादियों से कैसे बचाते है, ये वेब सीरीज 9 जुलाई 2021 में Zee5 पर रिलीज होगी।

Kingdom: Ashin of The North 23/July, Netflix

Kingdom: Ashin of The North यह वेब सीरीज (Web Series) उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है, जिन्हें हॉरर और जोंबीज (Horror and Zombies) वेब सीरीज देखना पसंद है. इस वेब सीरीज का सीजन वन लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. और इसकी स्टोरी लाइन भी काफी ज्यादा पसंद की गई थी। अब इसका सीजन 2 जल्द ही 23 जुलाई को नेटफ्लिक्स ‘Netflix’ पर रिलीज किया जाने वाला है |

Classic Horror Story 14/July, Netflix

Classic Horror Story इस वेब सीरीज की कहानी उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है जिन्हें हॉरर फिल्म (Horror Web Movie) देखना काफी ज्यादा पसंद है, इस वेब मूवी में आपको अलग-अलग एपिसोड देखने को मिलेंगे जिसमें आपको अलग-अलग कैरेक्टर भी देखने को मिलेंगे जिसकी वजह से आपको कई सारी कहानियां भी देखने को मिलेगी। वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो आपको इस वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में एक सच्ची घटना पर आधारित एक सच्ची घटना देख पाएंगे. यह वेब सीरीज रिलीज 14 जुलाई 2021 को Netflix पर हिंदी और इंग्लिश दोनों ही लैंग्वेज में रिलीज की जाएगी |

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें,,, इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज Netflix latest Web Series July 2021

Escape Room 16/July, Theatre

Escape Room यह वेब मूवी उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली हैं जिन्हें मिस्ट्री और थ्रिलर मूवीज (Mystery and Thriller Movies) देखना काफी ज्यादा पसंद है उन्हें यह वेब सीरीज बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है, इस पुरी मूवीस में आपको ऐसे खतरनाक टाक्स करते दिखाई जाएंगे. जिन्हें रियल लाइफ में करना काफी ज्यादा डरावने होते हैं, जो भी इन डरावने टाक्स को पूरा कर पाएगा. वही इस मूवी में सरवाइफ कर पाएगा। यह वेब सीरीज थिएटर (Theater) के अलावा और भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 16 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी ।

Old 23/July Theatre

Old वेब सीरीज की कहानी बेस्ट है थ्रिलर और मिस्ट्री एक्टिविटी पर ओल्ड वेब सीरीज कहानी (Old Web Series Stories) शुरू होती है, वेब सीरीज में आपको देखने को मिलेगा कि एक फैमिली पिकनिक मनाने के लिए एक बीच पर पहुंचती है। लेकिन उसके बाद उनकी उम्र बहुत ज्यादा बढ़ जाती है. उनकी उम्र क्यों बढ़ रही है इसी मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश की जाएगी। ओल्ड वेब सीरीज 23 जुलाई 2021 को थिएटर में रिलीज हो रही है।

Young Royals 1/July, Netflix

Young Royals की कहानी उन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है, जिन्हें ठीनेस ड्रामा वेब मूवी देखना बहुत ज्यादा पसंद हो। यंग रॉयल वेब मूवी में आपको एक ऐसे लड़के की कहानी के बारे में बताया जाएगा जिसकी लाइफ बहुत ज्यादा मिस्टीरियस है असल में इस लड़के की लाइफ के पीछे क्या मिस्ट्री छुपी हुई है इसी के बारे में बताया जाएगा. ये वेब सीरीज रिलीज 1 जुलाई 2021 हिंदी और इंग्लिश दोनों ही लैंग्वेज में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही हैं।

Another Life Season 2, Fall 2021, Netflix

Another Life Season 2 इस वेब सीरीज की अभी तक रिलीज डेट अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन फाइनली जुलाई इस महीने में रिलीज की जा सकती है. Another Life Season 2 की कहानी की बात करें तो यह इसकी कहानी शुरू होती है ऐसे एस्ट्रोनॉट (Astronaut) जिन्हें ऐसे डेंजर मिशन पर भेजा जाता है। वह सभी एस्ट्रोनॉट इस खतरनाक मिशन को किस तरह पूरा करते हैं, यही इस वेब सीरीज में आपको देखने को मिलेगा. बाकी जब आप इस वेब सीरीज को पूरा देखेंगे तभी इस वेब सीरीज की कहानी आपको समझ में आएंगी।

Haseen Dilruba 2/July, Netflix

Advertisement

Haseen Dilruba यह वेब सीरीज इंडियन वेब सीरीज लिस्ट जुलाई 2021(Indian Web Series list July 2021) मोस्ट मर्डर मिस्ट्री पर आधारित बेस्ट वेब सीरीज मैं से एक हैं जी हां हमें वेब सीरीज में बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे संग ‘Haseen Dilruba’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं यह वेब मूवी उन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है जिन्हें मर्डर मिस्ट्री और मिस्टीरियस वेब मूवी देखना काफी ज्यादा पसंद है हसीन दिलरूबा 2 जुलाई 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

The Tomorrow War 2/July, Amazon Prime Video

The Tomorrow War हॉलीवुड की इस वेब सीरीज का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं. यह वेब सीरीज उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है जिन्हें साइंस और तकनीकी और एक्शन से रिलेटेड मूवीस देखना बहुत ज्यादा पसंद हो। इस वेब सीरीज की कहानी कुछ ऐसे सोल्जर से शुरू होती है जोकि भविष्य में जाकर अपने ‘Present’ को ठीक करना चाहते हैं। अब देखने वाली बात यह है कि यह अपने प्रजेंट में जाकर अपने इस मिशन को किस तरह पूरा करते हैं यह वेब सीरीज 2 जुलाई 2021 को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon prime Videos) पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें,,, Top 6 New Indian Hindi Web Series 2021

ये भी पढ़ें,,,, Upcoming Web Series and Movies August 2021 

Share:
Photo of author

Vikram Nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment